MP; शराबी टीचर ने स्कूल में काटी बच्ची की चोटी, गालियां देते हुए बोला- जो उखाड़ना है उखाड़ लो!

रतलाम: टीचर्स डे पर शिक्षक की काली करतूत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत शिक्षक ने स्कूल की छात्रा की चोटी काट दी। यही नहीं, शिक्षक की करतूत का वीडियो बनाने के लिए जब एक शख्स ने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया तो टल्ली टीचर बोला- जो करना है कर लो।

जानकारी के अनुसार शिक्षक नशे में स्कूल पहुंचा था। इस दौरान छात्रा रोते हुए खड़ी रही। स्कूल में शोर सुनकर पास ही मौजूद शख्स वहां पहुंचा और इस पर आपत्ति जताई। टीचर ने जवाब में कहा -जो करना है कर लेना।

मामला रावटी के प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी-2 में बुधवार का है। शख्स ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह गुरुवार को सामने आया है। शुरुआती जांच के आधार पर आरोपी सहायक शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है।

कलेक्टर राजेश बाथम ने कहा, ‘शिक्षक का आचरण मर्यादाहीन और पद की गरिमा के खिलाफ है। उसके खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।’

गुरुवार को शिक्षक दिवस के दिन एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आदिवासी अंचल के हाई स्कूल संकुल नायन के अंतर्गत गांव सेमलखेड़ी शासकीय प्राथमिक विद्यालय में आदिवासी शराबी शिक्षक वीरसिंह मईड़ा छात्रा के साथ मार पिटाई कर रहा था। छात्र रो रही थी। उसके हाथ में कैंची थी। इस हरकत को ग्रामीण ने कमरे में कैद कर वीडियो बना लिया। जानकारी मिली है कि यह वीडियो 4 अगस्त का है जो कि 5 सितंबर को वायरल हुआ है। वीडियो में शिक्षक मईड़ा शराब के नशे में अनाप-शनाप अनरगल बातें बोल रहा था। वीडियो बनाने वाले ने शिक्षक से कहा कि आप शराब पीकर स्कूल में आए हैं। तो शिक्षक कहने लगा हां, मेरी मर्जी मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।