MP; ‘मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी वापस दिला दो’ कह कर युवक चढ़ा ओवर ब्रिज पर; जानें पूरा मामला!

सीहोर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया और अपने पत्नी को वापस बुलाने की बात कहने लगा. इस दौरान राहगीरों ने उसे नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह नहीं माना. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारा. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है और उसने ये भी बताया कि उसकी पत्नी कहां है. जिस पर उसकी मांग थी कि उसकी पत्नी को वापस लाया जाए.

पत्नी की फोटो देख ओवर ब्रिज पर चढ़ा युवक

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी पत्नी की हरतालिका तीज मनाए जाने की फोटो सोशल मीडिया पर देखी. जिसके बाद वह दुखी हो गया और ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. जिसके बाद पत्नी को वापस बुलाने की मांग करने लगा और वहां से कूदने की धमकी देने लगा. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल श्यामपुर थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया.

‘प्रेमी के साथ चली गई पत्नी’

श्यामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ने बताया कि “इस युवक ने पत्नी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी. मामले में पुलिस ने महिला को खोज लिया है. महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और अभी भी पुलिस को यही बयान दे रही है, कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. जब पुलिस को पता चला कि युवक ओवरब्रिज पर चढ़ गया तो तुरंत मौके पर पहुंची और समझाइश देकर युवक को ओवरब्रिज से नीचे उतारा.”