मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत सुसाइड या हादसा? पड़ोसियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की बुधवार को बालकनी से गिरकर अचानक मौत हो गई। यह अनहोनी एक सुसाइड थी या हादसा, इस पर पुलिस की जांच जारी है। पिता की इस असमय मौत से दोनों बहनें गहरे सदमे में हैं। इस मुश्किल घड़ी में मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और एक्स पति अरबाज खान उनके साथ दिखाई दिए।

अनिल मेहता की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार थे और हो सकता है कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने यह कदम उठाया हो। वहीं, कुछ पड़ोसियों ने इस मामले में अलग-अलग बयान दिए हैं, जिससे घटना के पीछे का कारण और उलझ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान कुछ पड़ोसियों ने कहा कि अनिल मेहता बीमार थे और उन्हें 2023 में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मलाइका अरोड़ा भी अपने पिता से मिलने अस्पताल गई थीं। हालाँकि, उस समय उनकी बीमारी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली थी। वहीं, कुछ पड़ोसियों ने बताया कि अनिल मेहता डिप्रेशन में थे, लेकिन इसका स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सका।

वहीं, कुछ अन्य पड़ोसियों ने अनिल मेहता की बीमारी से साफ इनकार किया है। एक पड़ोसी ने बताया कि अनिल मेहता किसी भी प्रकार की गंभीर बीमारी से नहीं जूझ रहे थे और 62 साल की उम्र में भी काफी सक्रिय थे। वे सोसाइटी के कामों में रुचि लेते थे और तीन दिन पहले ही उन्होंने उनसे बातचीत की थी। सोसाइटी के वॉचमैन ने भी यही बताया कि अनिल मेहता स्वस्थ थे और रोज़ बाहर आते-जाते रहते थे।