गर्लफ्रैंड के साथ घूमने गए आर्मी के ट्रेनी अधिकारी के साथ लूट, बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा!

इंदौर से 50 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक जाम गेट के छोटा जाम फिल्ड फायरिंग रेंज के समीप देर रात घूमने गए। जहां दो आर्मी के ट्रेनी अधिकारी और उनकी महिला मित्रों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर बंधक बनाकर दस लाख रुपयों की मांग। आर्मी अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी। घटना देर रात की बदगोंदा थाना क्षेत्र के जाम गेट को  बताई जा रही है। जहां सेना के दो ट्रेनी अफसर अपनी महिला मित्र के साथ घूमने गए थे। तभी सात आठ बदमाशों ने आर्मी अधिकारी की कार के पास पहुंचे। वहां मारपीट करने के साथ उन्हें बंधक बना लिया और जो भी उनके पास समान था लूट लिया व दोनों महिला मित्र को बंधक बना कर सेना ने ट्रेनी दोनों अधिकारियों को दस लाख लाने के लिए छोड़ा जिन्होंने मोबाइल टॉवर लोकेशन में आकर पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद तत्काल एस पी हितिका वासल ए एस पी रूपेश द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों से जानकारी ली क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अभी तक घटना का शिकार हुए अधिकारी के बयान नहीं हुए हैं।

घटना पर्यटन स्थल जामगेट पर मंगलवार रात करीब ढाई से तीन बजे की बताई जा रही है। आरोपियों ने पहले चारों को जमकर पीटा। इसके बाद दो लोगों को बंधक बनाकर उनके दो साथियों को रुपए लेने भेजा। इसी दौरान आर्मी ऑफिसर ने सुबह अपनी महिला मित्र के साथ रेप की आशंका जताई थी। पुलिस ने भी गैंग रेप की पुष्टि की थी, लेकिन शाम को जब लड़कियों को होश आया तो उन्होंने रेप जैसी घटना से इनकार किया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी पीड़ितों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।