MP; बहु की हत्या कर ससुर ने खुद भी लगायी फांसी!

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के सरसेड़ गांव में एक अधेड़ ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम गोपाल कुशवाहा है। वह महोबा जिले के महोबा कांठ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने अपने बेटे के साथ मिलकर बहू की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

हत्या की वारदात शनिवार सुबह की बताई जा रही है| मृतक के पास एक लाल कलर का तौलिया और मोबाइल फोन मिला है। एमपी पुलिस यह भी पता लगा रही है कि मृतक गोपाल कुशवाह एमपी किस लिए पहुंचा था और उसने वहां जाकर आत्महत्या क्यों की घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गई है। वहीं यूपी पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिस कारण पति और ससुर ने मिलकर महिला की हत्या कर दी।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक गोपाल कुशवाहा ने पड़ोसी राज्य के महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र के गांव चौका में शनिवार सुबह अपने पुत्र रवि के साथ मिलकर बहू की हत्या कर दी, और हत्या के बाद मृतक ने मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के थाना हरपालपुर क्षेत्र में खेत में लगे नीम के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं उक्त पूरे मामले में दोनों राज्यों उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी हुई है।