बरेली; एनकाउंटर के डर से एसएसपी दफ्तर पहुंचा संजय राना, किया सरेंडर!

बरेली के पीलीभीत बाईपास पर हुई फायरिंग मामले में मुख्य आरोपी राजीव राना के भाई संजय राना ने बुधवार सुबह एसएसपी दफ्तर में आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें कि मामले में राजीव राना समेत अब तक 31 को जेल भेजा जा चुका है जिसमें संजय राना व चांद मियां फरार थे। दोनों पर इनाम घोषित करने की तैयारी थी। बुलडोजर की कार्रवाई के बीच राजीव राना ने भी सरेंडर किया था। इस बीच संजय राना गोपनीय ढंग से एसएसपी ऑफिस पहुंच गया और सरेंडर कर दिया।

संजय राना सुबह करीब साढ़े दस बजे बारिश में एसएसपी दफ्तर पहुंचा। वह खुद अपने यहां आने का वीडियो बना रहा था। उसने जनसुनवाई पटल के स्टाफ को बताया कि राजीव राना का भाई संजय राना है, फायरिंग मामले में उसे नामजद किया गया है। वह खुद ही आत्मसमर्पण करने आया है।

22 जून को हुई थी घटना 

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 22 जून की सुबह पीलीभीत बाइपास पर प्लॉट पर कब्जे को लेकर राजीव राना और आदित्य उपाध्याय के गुटों में जमकर फायरिंग हुई थी। इस मामले में दोनों आरोपियों की संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है। इस मामले में अब तक 31 लोग जेल जा चुके हैं। संजय राना की तलाश में पुलिस दबिश दे रही थी। उस पर इनाम घोषित करने की तैयारी थी। एनकाउंटर के डर से संजय ने बुधवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अब पुलिस राना के साथी चांद मियां समेत अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।