कर्नाटक; SP ऑफिस के सामने कांस्टेबल पति ने कर दी पत्नी की हत्या!

कर्नाटक के हासन में सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) के ऑफिस में सोमवार को अफरातफरी का माहौल हो गया. 48 साल के एक कांस्टेबल ने ऑफिस के बाहर ही अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. मौके पर तैनात जवान वहां उनके झगड़े को देखते रहे, उनको आगे होने वाली अनहोनी का जरा भी संदेह नहीं था. जब तक वे लोग कुछ समझ पाते महिला के पति ने उस पर लगातार चाकू से हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वह शहर के एक पुलिस थाने में तैनात है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल की पत्नी पारिवारिक विवाद को लेकर उसके खिलाफ एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराने गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल लोकनाथ और उनकी पत्नी ममता के बीच पिछले कुछ दिनों से जमीन विवाद को लेकर झगड़ा था.

पुलिस के अनुसार, लोकनाथ ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर अपनी पत्नी पर कथित तौर पर दो बार चाकू से वार किया. एसपी ऑफिस के एंट्री गेट पर तैनात पुलिस के जवान को देखकर वह मदद के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दौड़ीं. ममता को देखकर दो पुलिसकर्मी भी उनकी मदद के लिए दौड़े, जबकि अन्य ने आरोपी कांस्टेबल को रोकने की कोशिश की. ममता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.