महाकाल मंदिर में गुजरात के भक्त ने दिया लाखों का दान!

उज्जैन; ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में गुजरात राजकोट के एक भक्त ने पांच लाख रूपए का दान किया। वहीं दो अन्य भक्तों द्वारा भगवान महाकाल को चांदी के दो मुकुट व एक थाली और एक चांदी का कलश अर्पित किया है। श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक श्री गणेश कुमार धाकड़ द्वारा दानदाता को विधिवत रसीद प्रदान कर सम्मान किया गया।

जानकारी के मुताबिक राजकोट से आये सागर डी जरिया ने 5 लाख रूपए का आरटीजीएस के माध्यम से मंदिर प्रबंध समिति के एकाउंट में दान किया है। मंदिर समिति के प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ ने दानदाता को भगवान महाकाल का प्रसाद भेंट कर सम्मान किया।

वहीँ मंदिर समिति के कोठार प्रभारी मनीष पांचाल ने बताया कि मुम्बई से पधारे भक्त अनुरंजन जोशी द्वारा भगवान श्री महाकालेश्वर को मंदिर के पुजारी ओम शर्मा की प्रेरणा से 1 नग चांदी का मुकुट, 1 नग थाली व 1 छोटा कलश भेंट किए है। जिनका कुल वजन लगभग 1080.400 ग्राम है। इसी प्रकार पुणे के दानदाता सोमनाथ किशन सोन द्वारा लोकेश जोशी की प्रेरणा से 1 नग चांदी का मुकुट श्री महाकालेश्वर भगवान को अर्पित किया गया। मंदिर समिति के दर्शन व्यवस्था प्रभारी राकेश श्रीवास्तव द्वारा सामग्री प्राप्त कर दोनो दानदाता को भगवान महाकाल का प्रसाद भेंट कर सम्मान किया।