इंदौर: फ्लाइट में टपकने लगा पानी, यात्रियों ने जमकर मचाया हंगामा!

जयपुर से इंदौर आने वाली फ्लाइट के पैसेंजर ने प्लेन के अंदर ही जमकर हंगामा किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फ्लाइट के अंदर सीट पर बैठे पैसेंजर पर पानी टपकने की घटना सामने आई है. इस बात को लेकर पैसेंजर ने हंगामा शुरू कर दिया. मामले में इंदौर एयरपोर्ट अथॉरिटी किस तरह की कोई जानकारी नहीं दे रहा है.

बताया जा रहा है कि जयपुर से इंदौर आ रही इंडिगो फ्लाइट नंबर 6 e 7154 इंदौर आ रही थी. इस फ्लाइट की एक सीट पर इंदौर का एक यात्री भी इंदौर आने के लिए बैठा हुआ था, लेकिन जब फ्लाइट अचानक से इंदौर के लिए उड़ान भरने लगी, उसी दौरान इंदौर आने वाले एक पैसेंजर पर पानी टपकने लगा. जिसको लेकर फ्लाइट में उसने हंगामा शुरू कर दिया. तकरीबन 25 से 30 मिनट तक जयपुर एयरपोर्ट पर ही हंगामा जारी रहा. फ्लाइट में बैठे एक यात्री इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर जारी कर दिया.

वहीं जब इंदौर एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूरे मामले की जानकारी लेनी चाही, तो किसी तरह की कोई जानकारी उनके द्वारा नहीं दी गई, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो में एक यात्री द्वारा बताया जा रहा है कि किस तरह से फ्लाइट में पानी टपक रहा है. यात्री ने अपने मोबाइल के कैमरे को जूम करके पानी टपकने वाले हिस्से को दिखाया. इस दौरान यात्री कैप्टन को बुलाने की मांग करते नजर आए. उनका कहना था कि जब तक वह कैप्टन से बात नहीं कर लेते फ्लाइट नहीं उड़ने देंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आने के बाद लोग यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.