धार जिले में 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धरे गये जनपद सीईओ!

सरकार की तमाम सख्तियों और लोकायुक्त समेत अन्य छापामार टीमों की लगातार कार्रवाई के बावजूद मध्य प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालात ये हैं कि आए दिन राज्य में कोई न कोई बेखौफ सरकारी अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत लेते धराता है। इसी कड़ी में शनिवार को सूबे के धार जिले से रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। यहां लोकायुक्त पुलिस ने जनपद सीईओ को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है।

बता दें कि जिले में उमरबन जनपद सीईओ को लोकयुक्त टीम ने 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। शनिवार की सुबह अचानक हुई इस कार्रवाई के बाद जनपद कार्यालय में हड़कंप मच गया। लोकायुक्त की टीम लुन्हेरा वुजुर्ग गांव के गोरेलाल उर्फ गौरव वास्केल की शिकायत पर उमरबन जनपद सीईओ के दफ्तर पहुंची थी।

क्या थी शिकायत ?

शिकायत में बताया गया कि शिकायतकर्ता गोरेलाल उर्फ गौरव वास्केल की मां फुलायाई वास्केल की सरपंच हैं। सरपंच ने शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत कराए गए निर्माण कार्यों की जांच शिकायत की कार्रवाई आवेदक के पक्ष में करने के एवज में जनपद सीईओ द्वारा पहले 50 हज़ार रूपए रिश्वत की मांग गई थी। मामले की पुष्टि करने के बाद आज लोकायुक्त टीम ने जनपद सीईओ को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।