इंदौर में हैवानियत, दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट को किया चोटिल!

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में फिर एक बार महिला के साथ दुष्कर्म और क्रूरता की हद पार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यह पूरा घटनाक्रम को लेकर महिला थाने पर पीड़िता ने घायल अवस्था में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आर्मी में पदस्थ जवान को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस युवक के साथ वह होटल में रुकी थी उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच का ग्लास डालकर उसे घायल कर दिया। साथ ही उसके साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी कौशल्या चौहान द्वारा बताया गया कि असम राज्य में पदस्थ आर्मी जवान छुट्टी पर इंदौर आया हुआ था। यहां पर वह एक होटल में रुका हुआ था तभी पुरानी समय से परिचित महिला भी उस से मुलाकात करने पहुंची थी। यहां पर व्यक्ति द्वारा होटल में पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। वहीं पीड़िता जब महिला थाने पहुंची और शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए संजय नामक जवान को गिरफ्तार कर लिया है। और पीड़िता के बयान भी दर्ज किए गए हैं। वही पीड़िता का इलाज हॉस्पिटल में जारी है, पुलिस का कहना है कि जवान के पास वीडियो भी है जिसकी जांच की जा रही है।