विदिशा में स्कूल के ऑफिस में सफाई कर्मी से पैरों की मालिश कराते दिखी प्रिंसिपल; विडियो हुआ वायरल!

विदिशा: लटेरी के शासकीय मॉडल स्कूल की प्राचार्य खुशबू मंदोरिया पर पैर दबवाने का आरोप लगा है. इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें प्रिंसिपल के कमरे में ही सोफे पर प्राचार्य बैठी नजर आ रहीं हैं और स्कूल की सफाईकर्मी महिला उनके पैर दबा रही है. हालांकि इस मामले में प्राचार्य ने सफाई दी है कि उनके पैर में मोच आने पर वह दवाई लगवा रहीं थीं.

विदिशा जिले की लटेरी विधानसभा क्षेत्र के शासकीय मॉडल उच्चतर माध्यमिक स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला सोफे पर बैठे नजर आ रहीं है. यह मॉडल स्कूल की प्राचार्य खुशबू मंदोरिया हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला उनके पैर दबा रही है. यह महिला स्कूल की ही सफाईकर्मी है. वीडियो सामने आने के बाद प्राचार्य खुशबू मंदोरिया ने बताया कि “एक दिन पहले टॉयलेट में फिसलकर गिर गई थी और पैर में मोच आ गई थी. चलने में परेशानी हो रही थी. दूसरे दिन भी पैर में सूजन आ गई थी. इस कारण स्कूल में रखा बाम उन्होंने पैर में जरूर लगाया था लेकिन पैर नहीं दबवा रही थी.”

मामले की होगी जांच

लटेरी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया है कि वीडियो सामने आया है. इस मामले में टीम गठित कर मामले की जांच कराई जा रही है. जांच रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.