टीआई के केबिन में ASI ने फाड़ डाली अपनी की वर्दी; 7 महीने पुरानी घटना का वीडियो हो रहा वायरल!

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में बीजेपी नेता ने एक ASI को वर्दी उतरवाने की धमकी दी। ऐसे में ASI अपना आपा खो बैठे और खुद ही अपनी वर्दी फाड़ डाली। मामला कोतवाली थाने का है। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल वार्ड में नाली को लेकर विवाद चल रहा था जिसका मामला थाने तक पहुंचा था। इस दौरान बातचीत आगे बढ़ी तो पार्षद पति अर्जुन गुप्ता ASI विनोद मिश्रा को वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। इसके बाद ASI ने गुस्से में आकर खुद ही अपनी वर्दी फाड़ दी।

वायरल वीडियो आठ महीने पुराना फरवरी माह का बताया जा रहा है। हालांकि एएसआई को वर्दी फाड़ते देख वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन एएसआई का गुस्सा इतना हावी था कि वह खुद को नहीं रोक पाया।

वीडियो वायरल होने के बाद अब तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कोई इसे वर्दी का अपमान बता रहा है तो कुछ लोग पार्षद पति द्वारा दी गई धमकी को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मामले को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है और इसे भाजपा की हनक बताया है। इंडियन नेशनल कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है- यह सत्ता की हनक है, प्रदेश में पुलिसिंग के स्तर को लेकर पर भी कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

वीडियो वायरल होते ही सिंगरौली एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि वर्दी फाड़ने के मामले में एएसआई विनोद मिश्रा पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी थी। लेकिन थाने में लगा सीसीटीसी फुटेज कैसे वायरल हुआ इसे लेकर भी अब जांच शुरु कर दी गई है।