बड़े बिजनेसमैन की बेटी बनेंगी केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह की बड़ी बहू; खुद ट्वीट कर दी जानकारी!

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने बड़े बेटे कार्तिकेय के लिए भी बहू ढूंढ ली है. कार्तिकेय की बिजनेसमैन की बेटी अमानत बंसल के साथ सगाई तय हो गई है. केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है. उन्होंने कहा कि एक पिता के तौर पर उनके लिए यह खुशी का मौका है. केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा, ” मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल और रुचिका बंसल की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है.”गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के छोटे बेटे कुणाल की मई माह में सगाई हो चुकी है. माना जा रहा है कि शिवराज सिंह एक साथ दोनों बहुओं को घर लाएंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ट्वीट किया, ” मैं और मेरी पत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल की बेटी अमानत बंसल से तय हुई है. 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी. बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें.

कौन हैं अमानत बंसल?

शिवराज की बहू बनने जा रहीं अमानत बंसल लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी की स्टूडेंट रही हैं. उनके पिता अनुपम बंसल जानेमाने बिजनेसमेन हैं. वे लिबर्टी शूज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं. वहीं अमानत की मां रुचिका बंसल कंफेडरेशन ऑफ वूमन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चेप्टर की फाउंडर हैं.