भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल में 3 साल की बच्ची से रेप, आरोपी टीचर अरेस्ट!

भोपाल: निजी स्कूल में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है। बच्ची की मां ने स्कूल के टीचर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने शरीर पर चोट के निशान देखकर स्कूल और पुलिस में शिकायत की थी। दो दिन बाद कार्रवाई हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना सोमवार को हुई जब बच्ची स्कूल से घर लौटी। उसके शरीर पर चोट के निशान देखकर मां ने उससे पूछताछ की। बच्ची ने बताया कि उसके साथ स्कूल में गलत काम हुआ है। मां तुरंत बच्ची को लेकर स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद मां ने कमला नगर थाने में शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। वहीं, भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा कि कमला नगर थाने में 3.5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस घटना का आरोपी स्कूल का शिक्षक है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम कासिम रेहान है।