UP; पैसो की खातिर दोस्त ने करी दोस्त की हत्या; घर में छिपाया शव… दूसरे दिन टुकड़े-टुकड़े कर फेंका!

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी ने पैसों के लेन-देन पर अपने ही साथी कर्मचारी को पहले तो मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसकी लाश को घर में छिपा लिया. जब दूसरे दिन लाश से बदबू आने लगी तो उसने लाश के छोटे-छोटे टुकड़े करके जंगल में ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने इस खौफनाक वारदात में जांच करते हुए सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक नेक्सा शोरूम में रोहित अरोरा और धर्मेंद्र कुमार नाम के दो शख्य यहां पर काम करते थे. धर्मेंद्र कुमार और रोहित के बीच काफी वक्त से पैसों का लेन-देन चला आ रहा था. घटना 6 जुलाई की है जब धर्मेंद्र के परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे और उसके गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि धर्मेंद्र कंपनी के साढ़े तीन लाख के चेक लेकर बैंक के लिए निकले थे. उसके बाद से धर्मेंद्र का मोबाइल लगातार बंद आ रहा था.

सिटी एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि 7 जुलाई को पुलिस को मंसूरपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिला. जब जांच की गई तो पता चला कि यह शव एक दिन पहले गायब हुआ धर्मेंद्र कुमार का ही था. इसके बाद धर्मेंद्र की शिनाख्त की गई और नई मंडी थाना पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया. सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के मुताबिक सभी कनेक्शन रोहित नाम के शख्स पर जा रहे थे. रोहित को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ में पता चला कि उसने ही धर्मेंद्र की हत्या की है.

पुलिस ने पता लगाया कि 6 जुलाई को रोहित ने ही धर्मेंद्र को मिलने के लिए बुलाया था. बाद में पैसों के लालच में धारदार हथियार से रोहित ने धर्मेंद्र पर हमला कर दिया. हमले में धर्मेंद्र की मौत हो गई. रोहित ने इसके बाद जो किया वह किसी का भी दिल दहला सकता है. रोहित ने धर्मेंद्र को शव को अपने घर में छिपाकर रख लिया. जब एक दिन बाद लाश से बदबू आने लगी तो रोहित ने धारदार हथियार से धर्मेंद्र के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और जंगल में ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने रोहित के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की है.