MP/भिंड; गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक; लडकी के परिजनों ने कर दी हत्या!

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में गर्लफ्रेंड से मिलने गए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। घटना मिहोना के लेनकापुरा की है। रविवार को युवक को युवती के घर में पकड़ा गया था। इसके बाद लड़की के घर वालों ने उसकी जमकर मारपीट की और पुलिस के हवाले कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार युवक का नाम जितेंद्र है और युवक साकेत नगर का रहने वाला था। घटना के एक घंटे बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जो कि उस युवती के पिता व चाचा हैं जिससे मिलने प्रेमी युवक पहुंचा था। पता चला है कि मृतक पहले से शादी शुदा था और उसकी दो मासूम बेटियां भी हैं।

गांव में जब युवक को घर वाले पीट रहे थे तो ग्रामीणों को लगा कि कोई चोर है। इसके बाद ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने गंभीर हालात में युवक को रोन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, यहां पर उसकी मौत हो गई।

फ़िलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मिहोना पुलिस ने युवक के भाई के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जीतू के साथ जिस घर में मारपीट हुई है वह उसके दूर के रिश्तेदार हैं। जीतू के भाई का कहना है कि शनिवार की रात को जीतू को फोन आया था और फोन पर बात करते हुए घर से वह चला गया था जीतू लेनका पुरा पहुंचा और एक घर में गया यहां उसके साथ मारपीट की गई।