इंदौर में सरेराह पुलिस को पीटा, बदमाश ने फाड़ी वर्दी, पुलिस ने दर्ज किया मामला!

इंदौर; शहर में आज सुबह नगर निगम चौराहे पर एक बदमाश ने एक ट्रैफिक एसआई को पीट दिया उसकी वर्दी भी फाड़ दी। घटना सुबह करीब 11.30 बजे की है। एसआई ने आरोपी की शिकायत एमजी रोड थाने पर की है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के वक्त वहां ट्रैफिक पुलिस के दो जवान और खड़े थे लेकिन वे भी असहाय नजर आए।

दरअसल मंगलवार सुबह नगर निगम चौराहे पर एक एसआई नाथूराम दौहरे और दो आरक्षक आशीष और अतुल ड्यूटी पर तैनात थे। चौराहे पर दो युवक आपस में लड़ने लगे। इसके चलते नगर निगम चौराहे पर जाम लग गया। एसआई उन्हें शांत कराने पहुंचे। इस बीच दोनों में से एक युवक एसआई से विवाद करने लगा और वर्दी पकड़ ली।

हालांकि तब भी दोनों युवक आपस में विवाद करते रहे। लेकिन एक युवक ने एसआई की वर्दी नहीं छोड़ी। और वह एसआई से झूमाझटकी करने लगा। युवक ने एसआई को धक्का देकर गिरा दिया। इससे एसआई का मोबाइल, वॉकीटॉकी और दूसरा सामान गिर गया। वर्दी फट गई और उसके बटन भी टूट गए।

घटनाक्रम के दौरान आरक्षक अतुल और आशीष मौके पर खड़े रहे और असहाय नजर आए। वहां मौजूद राहगीर पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे। इसके बाद एसआई ने मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ एमजी रोड थाने में शिकायत की है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। और उस पर शासकीय कार्य में बाधा की कार्रवाई की है। एसआई दौहरे इसी साल रिटायर्ड होने वाले हैं।