MP/रतलाम; प्रभार लेते ही एक्शन में आये रतलाम एसपी; सभी थानों का किया निरीक्षण!

रतलाम जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने आते ही जिले के पुलिस महकमे मे फेरबदल के साथ ही शहर के चारो पुलिस थानो का निरीक्षण किया. वही शहर के दो थाना प्रभारियों को बदलने के साथ ही थानो के निरीक्षण मे शहर मे शांति और क़ानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए है.

7 सितम्बर की रात को शहर मे हुए घटनाक्रम के बाद पैदा हुए हालातो के बाद राज्य सरकार द्वारा रतलाम एसपी राहुल कुमार का स्थानांतरण कर दिया था. उनके स्थान पर रतलाम के नए एसपी अमित कुमार बनाये गए.

एसपी अमित कुमार ने फेरबदल के साथ ही शहर के चारो पुलिस थानो का निरीक्षण किया. एसपी सबसे पहले माणक चौक थाने पहुचे थाने की व्यवस्था को देखकर कर्मचारियों से जानकारी ली इसी तरह से दीनदयाल नगर थाना, ओद्योगिक क्षेत्र थाना और स्टेशन रोड पुलिस थाने का भी एसपी ने निरीक्षण कर आवश्यकता दिशा निर्देश दिए।

एसपी अमित कुमार ने स्टेशन रोड थाना प्रभारी दिनेश भोजक को हटाकर लाइन अटैच कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक, स्टेशन रोड थाना प्रभारी भोजक को बीते दिनों हुए घटना के बाद लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना कार्य के चलते लाइन अटैक किया गया है. उनके स्थान पर औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा को स्टेशन रोड थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.